inh24

युवती के घर गया था रिश्ता माँगने, भाइयों ने युवक को बांधकर इतना पीटा की हो गई मौत

दिल्ली के सोनिया विहार थाना इलाके में एक सनसनीखेज घटना अपनी प्रेमिका के घर रिश्ता मांगने गए एक प्रेमी की प्रेमिका के भाइयों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक का नाम सोनू मिश्रा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। बताया जा रहा है कि युवक शादी की बात करने प्रेमिका के घर गया था। इस पर युवती के दोनों भाई नाराज हो गए और उन्होंने उसके सिर पर किसी भारी वस्तु से हमला कर दिया।

इसी बीच युवती की मां ने उसे रसोई में बंद कर दिया। उसी दौरान युवती ने सोनू के भाई को फोन कर घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचा भाई उसे लेकर ट्रामा सेंटर गया, जहां कुछ घंटों में उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में हत्या की बात सामने आ रही है, युवती के दोनों आरोपी भाई अभी फरार हैं।

पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक, सोनू मिश्रा, गली नंबर-18, साढ़े चार पुश्ता सोनिया विहार में किराए के मकान में सपरिवार रहता था। उनके परिवार में मां रानी मिश्रा, एक बड़ा भाई राजू है। सोनू घर के पास ही मेडिकल स्टोर चलाता था। परिजनों ने बताया कि सोनू की दोस्ती पड़ोस में ही रहने वाली एक तलाकशुदा युवती से हुई। बाद में दोनों एक दूसरे से मिलने लगे। दोस्ती प्यार में बदल गई। सोनू युवती से दोस्ती करना चाहता था। शुक्रवार सुबह करीब 7:30 बजे सोनू युवती के घर उसकी मां से रिश्ता मांगने गया था।

इस दौरान युवती के दोनों भाइयों ने सोनू के सिर पर किसी भारी चीज से हमला कर दिया। युवती सोनू को न मारने के लिए चिल्लाती रही, लेकिन उन्होंने उसकी एक न सुनी। युवती की मां ने उसे कमरे में बंद कर दिया। इस पर उसने मामले की सूचना राजू को दी। राजू उसे लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचा, जहां उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया। शाम करीब चार बजे सोनू ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने राजू के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर युवती के दोनों भाइयों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस युवती और उसकी मां से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button