जरा हटकेबिहार

अजब प्रेम की गजब कहानी – इंस्टा पर हुवा दो लड़कियों को आपस में प्यार, 600 किमी दूर पहुंची शादी करने, फिर…

बिहार के मुजफ्फरपुर Muzaffarpur और असम की रहने वाली दो किशोरियों में पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई और फिर दोनों में प्यार हो गया. दोनों ने एक दूसरे से मिलने का भी प्रोग्राम बनाया. असम राज्य की किशोरी घर से भागकर अपने प्यार से मिलने मुजफ्फरपुर आ गई. यही नहीं बल्कि दो दिन से वह अपनी महिला मित्र के घर नई बाजार इलाके में रह भी रही थी. फिर जब दोनों बैग में कपड़ा और अन्य सामान लेकर निकलीं तो मोहल्ले के कई लोगों को शक हो गया. लोगों ने पूछताछ के बाद दोनों को पकड़ लिया।

Read Also – घर की टंकी साफ करने का देसी जुगाड, न मशीन न मेहनत मिनटों में साफ कर लोगे आप भी, देखें वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर हुई पहले दोस्ती हुई फिर दोनों किशोरी के बीच प्रेम प्रसंग परवान चढ़ा. फिर असम की लड़की शादी करने के इरादे से 600KM दूर अपनी फ्रेंड के पास मुजफ्फरपुर आ गईं, लेकिन दोनों लड़कियों को मोहल्ले के लोगों ने पकड़ लिया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. थाने लाकर दोनों से जब पूछताछ की गई तो दोनों ने एक दूसरे से प्यार करने की बात कही और एक दूसरे से समलैंगिक विवाह करने पर अड़ गई. उन्होंने कहा कि वो दोनों बालिग हो गई हैं।

Read Also – 75 साल के ससुर से सेक्स करने के पैसे लेती थी बहु, रंगीनमिजाजी पड़ी भारी

लड़कियों ने आधार कार्ड भी पुलिस को दिखाया, जिसके बाद पुलिस ने शहर की रहने वाली लड़की के परिजनों को भी सूचना दी. तब परिजन आए तो उन्होंने बताया कि अभी लड़की की उम्र 17 साल ही है. परिजन ने बताया कि उसने दो दिन पहले आई किशोरी को सहेली बताया था और कहा था कि वह दो दिन उसके साथ ही रहेगी और आज अचानक पता चला है कि दोनों सामान लेकर असम भाग रही थीं. पूरे मामले में नगर थानेदार विजय कुमार सिंह ने बताया कि जांच में दोनों लड़कियां खुद को बालिग बता रहीं हैं और समलैंगिक विवाह करने असम जा रही थीं. दोनो के परिजन को इस मामले की जानकारी दी गई है और वही असम से आई लड़की के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है. परिजन के आते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button