देश विदेश

दो महीने तक बंधक बना दोस्तों संग मिलकर करता रहा गैंगरेप, आखिर में कर दिया आग के हवाले

त्रिपुरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 17 वर्षीय एक लड़की को उसके प्रेमी और लड़के की मां ने साउथ त्रिपुरा के शांतिरबाजार में आग के हवाले कर दिया। वारदात को अंजाम देने से पहले 2 महीने तक लड़की को बंधक बनाकर रखा गया था. इस दौरान लड़की के प्रेमी और लड़के के दोस्तों ने उसके साथ कई बार गैंगरेप किया। आग लगने के कारण लड़की 90 प्रतिशत तक जल गई. लड़की को आनन-फानन में पड़ोसियों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

जांच में पता चला है कि लड़की को पिछले दो महीने से बंधक बनाकर पैसों की मांग की जा रही थी. लड़की की मौत की खबर मिलते ही लोग अस्पताल के बाहर इकट्ठा हुए और आरोपी युवक और उसकी मां पर हमला कर दिया. लड़की के परिजनों का अरोप है कि आरोपी अजय रुद्रपाल ने उनकी बेटी को छोड़ने के एवज में 50 हजार रुपये की मांग की थी लेकिन वह शुक्रवार तक 17 हजार रुपये ही इकट्ठा कर सके थे. इसी बात से नाराज होकर अजय ने लड़की को आग लगा दी।

एसपी (दक्षिण त्रिपुरा) जल सिंह मीणा के मुताबिक इस मामले का मुख्य अभियुक्त अजय को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस के मुताबिक लड़की युवक से सोशल मीडिया के जरिए मिली थी। दिवाली के समय आरोपी युवक लड़की के घर पहुंचा और उससे शादी करने का प्रस्ताव रख दिया।

इसके बाद से लड़की उक्त युवक के साथ रहने लगी थी. परिजनों का आरोप है कि इसके बाद अभियुक्त ने उसे जबरन बंधक बना लिया और पैसे की मांग करने लगा. बताया जाता है कि आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़की का कई बार गैंगरेप किया. पीड़िता की मां का कहना है कि जैसे ही लड़की गायब हुई थी उन्होंने इसकी शिकायत दर्ज कराई थी।

लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया है कि इस मामले की पुलिस को तुरंत जानकारी दी गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. परिजन जब अस्पताल में लड़की से मिलने पहुंचे तो उसकी हालत काफी खराब थी. बेटी ने मरने से पहले उन्हें बताया कि उसके साथ दो महीने से गैंगरेप किया जा रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button