मनोरंजन

#Kokipoochega जब कार्तिक आर्यन ने पुलिस से पूछा बाहर निकलेंगे तो पिटोगे क्या

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन लगातार अपने फैंस से जुड़े हुए हैं और उन्हें कोरोना वायरस के प्रति जागरूक कर रहे हैं. ऐसे में इन दिनों उनका ऑनलाइन चैट शो ‘कोकी पूछेगा’ उनके प्रशंसकों के बीच अच्छी लोकप्रियता हासिल कर रहा है और तीसरे एपिसोड में, अभिनेता मध्य प्रदेश की पुलिसकर्मी मधुरवीना से बात करते नजर आएंगे।

जी हाँ, इस बारे में कार्तिक का कहना है कि बातचीत काफी व्यावहारिक है क्योंकि यह इस बारे में एक विचार देता है कि कोविड-19 महामारी के समय में अपने घरों से बाहर निकलने के बावजूद पुलिस बल कैसे सुरक्षित रहता है.

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साक्षात्कार की एक झलक साझा की, जहां महिला पुलिसर्मी ने मजाकिया अंदाज में उनके सवालों का जवाब दिया. आप देख सकते हैं उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, “बाहर जाओगे तो पिटोगे. फैक्ट है मान के घर बैठो।

https://www.instagram.com/p/B_EzIsKJq4a/?igshid=w2wvfgtxcx3b

#कोकीपूछेगा.”‘कोकी पूछेगा’ के पहले एपिसोड में कार्तिक ने कोविड-19 सर्वाइवर सुमिति सिंह से बात की थी. दूसरे एपिसोड में, उन्होंने गुजरात की एक डॉक्टर मीमांसा बुच का साक्षात्कार लिया था. वहीं कोरोना को लेकर कार्तिक आर्यन न सिर्फ लोगों के अंदर जागरूकता फैला रहे हैं बल्कि आर्थिक तौर पर उन्होंने कोरोना वायरस के लिए बनाए फंड्स में मदद भी की है.

https://www.instagram.com/p/B_Cl_o-p6mN/?igshid=1nxwrhmom8j8v

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि उन्होंने कोरोना वायरस से लड़ने में जरूरतमंदों की मदद के लिए एक करोड़ रुपए डोनेट किए हैं. इसकी जानकारी कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. इसी के साथ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा,

”ये समय देश के लिए एक साथ जुटने का है. मैं आज जो भी हूं, मैंने जो कुछ भी कमाया है ये सब सिर्फ हमारे देश के लोगों की वजह से कमाया है. इसी लिए मैं एक करोड़ रुपए डोनेट कर रहा हूं पीएम केर्यस फंड में. मैं अपने देशवासियों भी अपील करना चाहता हूं कि वो अपनी क्षमता के अनुसार आगे आएं और मदद करें.”

Related Articles

Back to top button