छत्तीसगढ़

राजधानी रायपुर चाकू की नोक पर, चाकू अड़ाकर मोबाइल पैसे छीन कर भागे बदमाश

रायपुर के उरला इलाके में एक युवक से बाइक सवार अज्ञात लोगों ने चाकू टिकाकर मोबाइल व नगदी रुपये लूटकर भाग गए। मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार लोगों के खिलाफ धारा 392,34,341 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

Read Also- नशे में टल्ली महिला ने सड़क पर किया हाईवोल्टेज ड्रामा, कई बार मारी कार को टक्कर

मिली जानकारी के मुताबिक वार्ड 21 अटल चौक कैलाश नगर बीरगांव रायपुर निवासी संतोष गुप्ता 29 वर्ष पिता विष्णु प्रसाद गुप्ता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि वह बजरंग एग्रो कंपनी मे सुपरवाईजर का काम करता हैै। 09 दिसंबर को सुबह करीबन 06.40 बजे पैदल अपने काम पर कंपनी जा रहा था तभी बजरंग एग्रो कंपनी के सामने गुमा रोड बोरझरा के पास मोटर सायकल होण्डा शाईन ब्लेक ग्रे कलर में बैठकर तीन लोग उसके पास आकर अलंकार कंपनी कहां पूछा।

Read Also- नए साल में इतने दिन बंद रहेंगी शराब दुकानें, जानिए पूरे साल का ड्राई डे लिस्ट

इसके बाद युवक ने जब नही पता कहा उतने में ही उन तीनो में से एक व्यक्ति अपने जेब से धारदार बटनदार चाकू निकाल कर प्रार्थी के गर्दन पर रख दिया और दूसरा व्यक्ति उसके हाथ में रखे मोबाईल कीमती करीबन 11000 रूपये को लूट लिया तथा शर्ट के ऊपर जेब में रखे 500 रूपये को भी लूट लिये और धमकी दिये की किसी को बतायेगा तो जान से मार देंगे। इसके बाद तीनो वहां से भाग गये। प्रार्थी डर की वजह से एवं परिवार में सलाह पश्चात मामले की शिकायत 29.12.2021 को उरला थाने में दर्ज कराई है।

Related Articles

Back to top button