छत्तीसगढ़

राज्यपाल उइके ने गरियाबंद जिले के पुलिस अधीक्षक से वीडियो कॉल पर की बात, लॉक डाउन में कार्य को सराहा

प्रतीक मिश्रा गरियाबंद,…. राज्यपाल अनुसुईया उइके ने गरियाबंद जिले के पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल सहित महिला आरक्षकों से वीडियो काॅलिंग के माध्यम से बात की। राज्यपाल ने श्री पटेल से कहा कि गरियाबंद में कोविड-19 के संक्रमण तथा लाॅकडाउन का पालन कराने के लिए आम लोगों के मध्य जो जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है, वह सराहनीय है। आपकी टीम इसी तरह बेहतर कार्य करते रहिए। हम जल्द ही देश और प्रदेश को एकजुट होकर कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त कर देंगे। पुलिस अधीक्षक पटेल ने राज्यपाल को धन्यवाद दिया।

राज्यपाल उईके महिला पुलिसकर्मी माधुरी यादव, दर्शना यादव, सलिका खुंटे, कामिनी साहू, धनेश्वरी साहू, मनीषा कोसरे से भी बात कर हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि लाॅकडाउन के समय सब घर में रहते हैं और आप ड्यूटी के दौरान बाहर रहते हैं। अपनी जान की परवाह न कर इस कठिन परिस्थिति में भी अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन बखूबी ढंग से कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि आप लोगों पर हमें गर्व है। इस समय पुलिस की भूमिका महत्वपूर्ण हो गई हैं। परन्तु आप सभी हमारे लिए मूल्यवान हैं। इस समय मेरा आग्रह है कि अपने आप को इस संक्रमण से बचाएं तथा पर्याप्त सावधानी बरते।

राज्यपाल ने कहा कि आप सबकी सजगता की वजह से गरियाबंद जिला ग्रीन जोन में है और देश में छत्तीसगढ़ की स्थिति भी अच्छी है। आप लोगों को मैं शुभकामनाएं देती हूं। राज्यपाल ने कहा कि इस संकट के टलने के बाद आप सभी राजभवन आएं, आपका स्वागत है। महिला आरक्षकों ने राज्यपाल को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर गरियाबंद जिले के पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर भी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button