छत्तीसगढ़

9 साल की नाबालिग को बना लिया अपनी हवस का शिकार, राजिम क्षेत्र का मामला

राजिम के फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम बासीन में 9 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दो बार शादी चुका युवक ने मासूम को सूनसान जगह में लेकर उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है दुष्कर्म की शिकार मासूम घर लौटने पर अपने माता—पिता को वारदात की आपबीती बताई। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार फिंगेश्वर पुलिस ने दो बच्चों के पिता आरोपी घनश्याम उर्फ गोलू सोनटके को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने गुरुवार देर रात बच्ची को अकेली पाकर उसे उठाकर नाले की ओर सूनसान जगह पर ले गया। यहां उसने बच्ची के साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर घर आई और परिजनों को आपबीती सुनाई। बच्ची की हालत को देखकर और आपबीती सुनकर परिजन रात में बच्ची को लेकर फिंगेश्वर थाना पहुंचे और आरोपी की करतूत बताई।

यहां बच्ची का प्रारंभिक परीक्षण कर बेहतर उपचार के लिए रात में ही मेकाहारा रायपुर भेज दिया गया। इधर हालात को देखते हुए गरियाबंद से एएसपी सुखनंदन राठौर रात को ही बासीन पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी लेते हुए आरोपी को पुलिस हिरासत में लिया गया। आरोपी की दो बार शादी हो चुकी है और उसके बच्चे भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button