राशिफल - अध्यात्म

21 April 2020 – जानिए आज का राशिफल, कैसा होगा आज आपका दिन, क्या कहती हैं आपकी ग्रहदशायें

मेष: आज अपने कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव के बारे में सोचेंगे। परंतु यह समय इस कार्य के लिए उचित नहीं है। कमाई से अधिक खर्चे का योग बन रहा है। जो कि आपके मन को व्यथित कर सकता है।

वृषभ: आज शेयर में निवेश से फायदे के योग बने हुए हैं। किस्मत उनका पूरा साथ दे रही है। लेकिन साथ ही साथ खर्चे भी तंग कर सकते हैं। इसलिए इस वक्‍त खर्चों पर ध्‍यान दें और बचत करके चलें।

मिथुन: आज का दिन बहुत अच्छा है। सभी काम आसानी से समय पर पूरे हो जाएंगे। उत्तम धन प्राप्ति के योग भी हैं। लॉकडाउन के इस दौर में बचत पर फोकस करना बहुत जरूरी है अतः खर्चों पर नियंत्रण रखना अच्छा रहेगा।

कर्क: आज आपका आत्मविश्वास व मनोबल बहुत ऊंचा रहेगा, जिससे उन्हें कार्यक्षेत्र में सफलता आसानी से मिलेगी। धन प्राप्ति के उत्तम योग हैं। पार्टनर का सहयोग भी पूरा मिलेगा।

सिंह: यह समय मेहनत कर अपनी प्रतिभा को दिखाने का है। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने के योग बने हुए हैं। यह समय आत्ममंथन का भी है। नए आइडिया तरक्की के शिखर पर ले जा सकते हैं। धन प्राप्ति के लिए अभी कुछ इंतजार करना पड़ सकता है।

कन्या: आपके लिए एक अच्छा दिन है। सभी काम बहुत आसानी से पूरे हो जाएंगे। भाग्य का साथ मिलेगा और एक से ज्यादा धन प्राप्ति के रास्ते आपके लिए खुलने का योग बन रहा है।

तुला: तुला राशि के जातकों को आज वाद-विवाद से बचना चाहिए। आत्मविश्वास से अपने विरोधियों को परास्त करने में कामयाब रहेंगे। धन प्राप्ति के विशेष अवसर मिलेंगे।

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों को अपने विरोधियों से टकराव से बचना चाहिए। अपने काम पर फोकस करें। सफलता जरूर मिलेगी। संतान की सहायता से धन लाभ के योग भी बन रहे हैं।

धनु: काम आसानी से पूरे हो जाएंगे। भाग्य आपके फेवर में रहेगा। धन प्राप्ति के अवसर भी मिलेंगे। साथ ही संचित धन खर्च होने के भी योग बन रहे हैं। लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। सब कुछ सही हो जाएगा।

मकर: उच्चाधिकारियों से मतभेद हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आज कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आत्मविश्वास से सभी मुश्किलों से बाहर आ जाएंगे। धन प्राप्ति के लिए उत्तम समय है।

कुंभ: परीजनो का ध्यान रखें एवं स्वास्थ्य पर अतिरिक्त ध्यान की आवश्यकता है। अपनी वाकपटुता से काम निकालने में कामयाब होंगे। आपके प्रयास आपको सफलता दिलाएंगे धन प्राप्ति के लिए दिन उत्तम है।

मीन: आपके लिए यह एक उत्तम दिन है। उनकी कला को ना केवल दुनिया के द्वारा सराहा जाएगा बल्कि उससे कुछ आय के योग भी बन रहे हैं। धन का निवेश भी आपके लिए फायदेमंद रहेगा। यात्रा संभव है।

Related Articles

Back to top button