देश विदेशबिहार

शर्मनाक – लॉक डाउन में गाड़ी रोकी तो कृषि अधिकारी ने बिच सड़क जवान से करवाई उठक बैठक

बिहार में एक शर्मनाक तस्वीर सामने आई है। घटना बेहद ही शर्मनाक है। कोरोना वायरस संक्रमण रोकने एक होमगार्ड जवान को अधिकारी की गाड़ी रुकवाना महंगा पड़ गया। अधिकारी ने न सिर्फ सबके सामने जवान को फटकार लगाई, बल्कि उठक-बैठक भी करवाई। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि बिहार के अररिया में सोमवार को लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस और होमगार्ड के जवान रोज की ही तरह तैनात थे। इस दौरान वहां एक कृषि विभाग से जुड़े अधिकारी मनोज कुमार की गाड़ी गुजरी। वहां तैनात सिपाही ने रूटिन चेकिंग के लिए गाड़ी रुकवाई। इस बात से अधिकारी मनोज कुमार बेहद नाराज हो गए। जैसे उनकी शान में कोई ठेस पहुंच गई हो।

होमगार्ड जवान को जिस बात की शाबाशी मिलनी चाहिए थी, वहां अधिकारी ने बीच सड़क उसे न सिर्फ फटकार लगाई बल्कि उठक-बैठक भी लगवाई। जाते-जाते धमकी भी दी कि अगर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग नहीं होती तो मैं तुम्हें देख लेता। जिले के एसडीपीओ पुष्कर कुमार से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सिपाही इतना सीधा था कि खुद ही उठक-बैठक करने लगा और माफी मांगनी शुरू कर दी। वह किसी तरह से मामले को दबाने में लगे रहे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button