मनोरंजन

Lovely runner x trending – जमकर वायरल हो रहा कोरियन फिल्म, प्यार और नियति की रोमांचक खोज,ब्यून वू सेओक सहित शानदार कलाकारों ने जीता दर्शकों का दिल

ब्यून वू सेओक और किम ह्ये यून स्टारर ‘ लवली रनर ‘ के एपिसोड  भारत में बहुत पसंद किए जा रहे है । ‘ट्रू ब्यूटी’ पर अपने काम के लिए प्रसिद्ध ली सी यून द्वारा लिखित, श्रृंखला एक प्रिय वेब उपन्यास से अनुकूलित है, जो प्यार और नियति की रोमांचक खोज का वादा करती है।

किम ह्ये यून ने इम सोल की भूमिका निभाई है, जो एक उत्साही प्रशंसक है और ब्यून वू सेओक द्वारा अभिनीत अपने आदर्श रयु सुन जे के दुखद निधन के बाद उथल-पुथल में डूब गई है।दर्शक भावनाओं के बवंडर में डूब जाते हैं क्योंकि इम सोल अप्रत्याशित रूप से एक मार्मिक क्षण में रयू सुन जे से मिलता है।

जैसा कि ‘लवली रनर’ भक्ति, भाग्य और मुक्ति के विषयों पर प्रकाश डालता है, इम सोल और रियू सन जे के रिश्ते के विकास की प्रत्याशा बढ़ जाती है। अपने अनूठे आधार और किम ह्ये यून और ब्यून वू सेओक सहित शानदार कलाकारों के साथ, यह नाटक दर्शकों को अपनी हार्दिक कहानी और मंत्रमुग्ध कर देने वाले रोमांस से मोहित करने का वादा करता है, जिससे दर्शक का भरपूर प्यार मिल रहा  हैं।

Related Articles

Back to top button