छत्तीसगढ़मनोरंजन

हल्दी सेरेमनी से पहले अनुज कपाड़िया अनुपमा को करेगा गजरा गिफ्ट , अनुज इत्तेफाक से अनुपमा को हल्दी लगा देगा तभी वहां श्रुति की एंट्री

Anupama Spoiler Alert in Hindi: टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि डिंपल और तपिश की शादी में कई कमाल के #MaAn मोमेंट देखने को मिलेंगे। श्रुति की नजरों से दूर अनुज कपाड़िया और अनुपमा इस शादी के एन्जॉय कर रहे होंगे। हल्दी सेरेमनी से पहले अनुज कपाड़िया अनुपमा को एक गजरा गिफ्ट करेगा। वो कहेगा कि उसे अच्छा लगेगा अगर वो यह गजरा पहनेगी, लेकिन वो इस बात का दबाव नहीं बना रहा है कि उसे यह गजरा पहनना ही है। वह कहेगा कि यह पूरी तरह उसकी मर्जी है कि वो यह गजरा पहनती है या नहीं।

अनुपमा को हल्दी लगा देगा अनुज
शादी की रस्मों के दौरान टीटू फिर एक बार अपनी डांस परफॉर्मेंस से सभी को एंटरटेन करेगा। जश्न का माहौल होगा और सभी नाच-गा रहे होंगे और फिर शुरू होगी हल्दी की रस्म। जिस वक्त डिंपल और टीटू की शादी की रस्में चल रही होंगी तभी अनुज कपाड़िया गलती से अनुपमा को हल्दी लगा देगा। मालूम हो कि इससे पहले इत्तेफाक से मेहंदी सेरेमनी वाली रस्मों के दौरान अनुपमा की हथेली पर मेहंदी से अनुज कपाड़िया का नाम लिख गया था। उस वक्त श्रुति ने अनुपमा के हाथ पर अनुज का नाम देख लिया था और उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था।

शादी में होगी श्रुति की नाटकीय एंट्री
अब जब हल्दी सेरेमनी में अनुज इत्तेफाक से अनुपमा को हल्दी लगा देगा तभी वहां श्रुति की एंट्री होगी। श्रुति यह सब होता देख लेगी। दर्शकों को नए एपिसोड में देखने मिलेगा कि श्रुति इंडिया आकर आध्या को खूब डांटेगी कि उसने यहां उसे इसलिए नहीं भेजा था कि वो शादी एन्जॉय करे। वह कहेगी कि वह इतना सा काम भी नहीं कर पाई कि अपने पिता और अनुपमा को दूर रख सके। शो का अपकमिंग एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहने वाला है। लेकिन आगे की कहानी पर इसका क्या असर पड़ेगा?

Related Articles

Back to top button