Breaking Newsinh24छत्तीसगढ़

गरियाबंद – पत्नी की हत्या कर रात भर बगल में सोता रहा बेफिक्री से पति, पिता ने जब खोला दरवाजा तो उड़े होंश

गरियाबंद जिले में आपसी विवाद में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पूरी रात शव के बगल में ही कमरे में सोता रहा। रविवार की सुबह जब पिता ने कमरे का दरवाजा खोला तो बहू खून से लथपथ मिली। मामला फिंगेश्वर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार वार्ड-12 में रहने वाले चेतन बंजारे की पत्नी 37 वर्षीय पूर्णिमा बंजारे का खून से लथपथ शव रविवार की सुबह मिला। मृतका के ससुर घुराऊ बंजारे ने बताया कि बेटे और बहू के बीच लगभग हर दिन विवाद होता था। बीती रात भी विवाद हुआ।

उन्होंने बताया कि सुबह जब वह जंगल में लकड़ी लाने के लिए बेटे को जगाया तो उसके चेहरे पर खून के धब्बे दिखे, जिससे उन्हें शक हुआ। कमरे के अंदर जाकर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। बहू बेहोश पड़ी थी। फर्श पर खून बिखरा पड़ा था। बहू के सिर से खून बह रहा था।

आरोपी के पिता ने बताया कि उसने बहू के सिर पर वार किया है। सिर से खून बह रहा था। चेहरे और पैर पर भी चोट के निशान मिले हैं। घटना की जानकारी बुजुर्ग पिता ने फिंगेश्वर थाने में दी, जिसके बाद थाना प्रभारी फैजुल शाह की टीम मौके पर पहुंची।

पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है

थाना प्रभारी फैजुल शाह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी। मामले की जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button