inh24क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ – अन्धविश्वाश का भय दिखाकर लोगों से लाखों रूपये की ठगी तांत्रिक, पुलिस ने आरोपी धरदबोचा

भिलाई। अंधविश्वास का भय दिखाकर लाखो रुपये ठगने वाले तांत्रिक के ऊपर पुलिस ने मामला दर्ज किया है, भिलाई के जामुल में तंत्रमंत्र के जरिए 3 करोड़ रुपए की धनवर्षा कराने का झांसा देकर महासमुंद के तांत्रिक नेमू मांडले ने जामुल के कारोबारी से 3 लाख रुपए ठग लिए।

 

मिली जानकारी के अनुसार भिलाई के जामुल निवासी रवि कुमार से महासमुंद के तांत्रिक ने लाखों की ठगी की और फरार हो गया। जब कारोबारी ने पैसे लौटाने की मांग की तो तांत्रिक ने धमकाकर लौटा दिया। उल्टा दोबारा पूजा कराए जाने के नाम पर एजेंट के जरिए 3 लाख रुपए की डिमांड कर दी। तांत्रिक ने पैसे नहीं मिलने पर तीन महीने में पूरा व्यवसाय नष्ट करने की धमकी दी। इसके बाद मामला जामुल पुलिस तक पहुंचा।

छावनी सीएसपी ने बताया कि रवि कुमार की सितंबर 2021 में गंगेश बारले नामक व्यक्ति से हुई। उसने तांत्रिक नेमू से मुलाकात कराई। तांत्रिक ने उससे तीन लाख रुपए की मांग की। और कहा तीन लाख रुपए की पूजा कराने पर 3 करोड़ की धनवर्षा होगी। इस पर वह 10 प्रतिशत कमीशन भी लेगा। सौदा तय हो गया, और कारोबारी ने उसे पैसे दे दिए।

कुछ दिन बाद नेमु रवि से फिर बात की और कहा कि पूजा में तीन लाख रुपए का और खर्च आएगा। रवि ने असमर्थता जताई तो वह उसके व्यापार को जड़ से खत्म करने की धमकी देने लगा। उसने कहा कि यद वह 3 लाख रुपए नहीं देगा तो उसका अंजाम बुरा होगा। इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हुआ। और रवि ने जामुल थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button