जरा हटके

ऐसी जोरदार हंसी महिला कि मुँह रह गया खुला का खुला, फिर डॉक्टर ने किया यह

हंसी हमेशा सबसे अच्छी दवा नहीं हो सकती है खासकर इस महिला के लिए, जिसकी ज्यादा जोर से हंसने के चक्कर में मुंह खुला का खुला ही रह गया। जी हाँ ये अजीबोगरीब मामला चीन में हुआ है यहां चीन में ट्रेन में सफर कर रही महिला इतनी जोर से हंसी कि उसका जबड़ा डिस्लोकेट हो गया।

जानकारी के मुताबिक यह घटना चीन के गुआंगडोंग प्रांत के गुआंगझू दक्षिण रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन में हुई. पिछले रविवार, सफर करते वक्त महिला इतनी जोर से हंसी की उसका जबड़ा डिस्लोकेट हो गया. ट्रेन में उस दौरान एक डॉक्टर मौजूद था, जिसने महिला का तुरंत इलाज किया। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक लिवान अस्पताल के डॉक्टर लुओ वेंशेंग तुरंत आए और महिला की मदद की.

उन्होंने कहा- ‘मैं भागा और यात्री के पास पहुंचा. वो उस वक्त कुछ बोल नहीं पा रही थी और उसका मुंह खुला हुआ था. उसकी लार निकल रही थी. मुझे शुरू में लगा कि उसको दौरा पड़ा है. लेकिन मैंने ब्लड प्रेशर चेक किया और कुछ सवाल पूछने के बाद समझ आया कि महिला का जबड़ा डिस्लोकेट हुआ है.’डॉक्टर ने जब पहली बार जबड़े को सीधा करने की कोशिश की तो वो कामयाब नहीं हो पाए। दूसरी कोशिश कामयाब रही और लड़की का जबड़ा अपनी जगह पर आ गया।

उन्होंने कहा- ‘लड़की का जब मुंह खुला था तो वो काफी विचलित थी और उसको काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था यात्री ने ठीक होने के बाद बताया कि पहले भी उसके साथ ऐसा हो चुका है. प्रेग्नेंसी के दौरान उल्टी करते वक्त भी उनका जबड़ा डिस्लोकेट हो गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button