झारखण्डदेश विदेश

क्‍वारंटाइन में रखा गया था युवक, परेशान हो हॉस्पिटल के तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग, ईलाज के दौरान….

झारखंड में रांची के लेक व्यू अस्पताल में क्‍वारंटाइन में भर्ती एक युवक ने मंगलवार को अस्‍पताल की तीसरी मंजिल छलांग लगा दी उसके बाद रिम्‍स में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार युवक को लेक व्‍यू अस्‍पताल में क्वारंटाइन में रखा गया था।

कहा जा रहा है कि कोरोना वायरस के डर से वह मानिसक रूप से बहुत परेशान था एवं डिप्रेशन के कारण वह अस्‍प्‍ताल के तीसरे मंजिल से कूद गया। गंभीर हालात में उसका रिम्स में इलाज कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बता दें कि लेकव्यू अस्पताल में बीते दिनों कोरोना संक्रमित रिटायर्ड आइएएस अधिकारी भर्ती थे। इस मामले के सामने आने के बाद अस्पताल में भर्ती सभी मरीजों को क्वॉरेंटाइन किया गया था। रिटायर्ड आइएएस की कोरोना वायरस के कारण गुरुग्राम में मौत हो गई है। इसके बाद पुरे अस्‍पताल को सैनिटाइज कराया गया था। इसके साथ ही सभी मरीजों को अस्‍पताल में ही क्‍वारंटाइन किया गया था।

सुचना के मुताबिक छलांग लगाने वाले युवक का नाम मंगल कच्छप है जो पेशे से ट्रेक्टर ड्राइवर का काम करता था। वह बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर गो एयरवेज, विस्तारा और एयर एशिया के लिए काम करता था। एयरपोर्ट पर लोडर का काम एक्स आर्मी कंपनी को दिया है युवक इसी कंपनी के कर्मचारी के रूप में कार्यरत था।

Related Articles

Back to top button