झारखण्डदेश विदेश

व्हाट्सएप्प पर चलता था सेक्स रैकेट, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़, चार लड़कियां छुड़ाई

झारखंड – देहरादून में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया और पुलिस का कहना है कि सेक्स रैकेट का धंधा व्हाट्सएप से चल रहा था। वहीं पुलिस का कहना है कि सेक्स रैकेट से जुड़े लोग जरूरतमंद लड़कियों को नौकरी के नाम पर वेश्यावृत्ति कराते थे और इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Read Also – बाथरूम में नहाती दिखीं मेघा गुप्ता, कोई फिगर तो कोई पैरों पर फिदा, देखे फोटो

बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपियों के चंगुल से चार युवतियों को छुड़ाया, जिन्हें नौकरी के बहाने दून बुलाया गया था और फिर सेक्स के कारोबार में धकेल दिया गया। पिछले कई दिनों में देहरादून में कई सेक्स रैकेट के खुलासे हुए हैं और वहीं शनिवार को भी पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। जो जरूरतमंद लड़कियों को नौकरी के नाम पर सेक्स के कारोबार में धकेल देता था।

Read Also – वेब-सीरीज ‘आश्रम’ की साध्वी माता ने जब गिराया साड़ी का पल्लू, दिखने लगा ब्लाउज से सब

मामले में डीआईजी जन्मेजय खंडूड़ी ने बताया कि राजपुर पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) की टीम को शुक्रवार रात सूचना मिली कि वेश्यावृत्ति में शामिल आरोपी लड़कियों को मसूरी ले जा रहे हैं और इसके बाद पुलिस ने मसूरी बाईपास रोड चेकिंग शुरू कर दी। यहां एक कार रुकी, जिसमें दो युवक और चार युवतियां सवार थी और वहीं कार में आपत्तिजनक सामान मिला। जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी।

Related Articles

Back to top button