देश विदेशबिहार

लॉकडाउन में इन्होने पास मांगने पर चौकीदार से करवाया था उठक बैठक, कृषि अधिकारी निलंबित

अररिया जिले में एक चौकीदार से उठक-बैठक कराने वाले जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार को निलंबित

बिहार के अररिया जिले में एक चौकीदार से उठक-बैठक कराने वाले जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार को निलंबित कर दिया गया है। बता दें कि घटना की खबर एक न्यूज़ एजेंसी के हवाले से जारी की गई थी। मिली जानकारी के अनुसार बिहार सरकार के कृषि विभाग ने मंगलवार को इस मामले का एक आदेश जारी कर दिया है।

आदेश में कहा गया है कि विभागीय जांच में कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार दोषी पाए गए, जिसके बाद सरकार ने यह कार्रवाई की है। is मामले में कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने मीडिया से कहा कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के माध्यम से अररिया जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार द्वारा एक पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी किए जाने का एक वीडियो प्राप्त हुआ था, जिसपर संज्ञान लेकर कारण बताओ नोटिस, और जांच का आदेश दिया गया था. जांच कार्य प्रभावित न हो इसके लिए उनको वहां से हटा भी दिया गया था. जांच रिपोर्ट आते ही अररिया के तत्कालीन जिला कृषि पदाधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।

गौरतलब है थोड़े दिनों पहले अररिया में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार और स्थानीय पुलिस अधिकारी द्वारा एक चौकीदार को उठक-बैठक करवाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के विषय में कहा गया कि चौकीदार द्वारा लॉकडाउन में पास मांगे जने पर अधिकारी ने चौकीदार से उठक-बैठक करवाया गया. मामले में पुलिस महानिदेशक पांडेय के आदेश पर सहायक अवर निरीक्षक गोविंद सिंह को निलंबित कर दिया गया था।

यह है पूरी खबर –

Related Articles

Back to top button