मनोरंजनविशेष

नर्गिस ने परेशान होकर छोड़ दिया था भारत, उनके जन्मदिन पर जानिये उनसे जुडी कुछ दिलचस्प बातें

‘वॉर’ फिल्म की एक्ट्रेस और खूबसूरत मॉडल नरगिस फाखरी 20 अक्टूबर को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। नरगिस फाखरी ने फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर नजर आए। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर रही। इसके बाद नरगिस ने फिल्म ‘मद्रास कैफे’ में जर्नलिस्ट का किरदार निभाते हुए लोगों के दिलों में जगह बन रही।

नर्गिस ने अपनी कॅरिअर और लाइफ में काफी उतार चढ़ाव देंखे। उनका नाम उदय चोपड़ा के साथ जुड़ा। खबर सामने आई कि नरगिस फाखरी ने काफी लंबे समय तक उदय चोपड़ा को डेट किया। दोनों लिव इन रिलेनशिप में भी रहे। कहा जाता है कि जब- जब नरगिस उदय के घर जाती थी, तब उनका स्टाफ नर्गिसको भाभी कहता था लेकिन बढ़ते वक्त के साथ रिश्ते बदलते गए और तीन साल के बाद ब्रेकअप हो गया।

कहा जाता है कि उदय चोपड़ा नर्गिस से शादी करने के लिए तैयार थे, लेकिन उन्होंने नर्गिस के सामने एक ऐसी शर्त रखी, जिसके चलते रिश्तों में दरार आ गई। उदय चोपड़ा चाहते थे कि शादी के बाद फिल्म में काम न करें। इस बात को लेकर नर्गिस काफी नाराज थी और वो उदय से दूर जाना चाहती थी। इस बीच नरगिस हॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर और डायरेक्टर मैट अलोंजो के करीब आने लगी।

मैट अलोंजो और नरगिस की रिलेशनशिप की खबरों से परेशान होकर उदय चोपड़ा ने व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर ब्रेकअप कर लिया, लेकिन इससे नरगिस को कोई फर्क नहीं पड़ा। वो मैट अलोंजो से इसी साल शादी करने वाले थी, लेकिन इस रिलेशनशिप में भी नरगिस का दिल टूट गया और दोनों अलग हो गए। नरगिस ने अपने अकाउंट से अलोंजो की सभी फोटोज डिलीट कर दी।

ब्रेकअप के बाद नरगिस ने अपने काम से पैचअप कर लिया। फिल्म ‘अजहर’ और ‘बैंजो’ की शूटिंग में बिजी हो गई। बीच में ये खबर भी आई थी कि नरगिस फाखरी प्रेग्नेंट है। ये खबर जिसने चलाई थी, उसको नरगिस ने मुंह तोड़ जवाब दिया था। साथ ही खबर छापने से पहले सच को तलाशने की सलाह भी दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button