मनोरंजन

हूबहू वही आंखें, वही चेहरा, वही मुस्कुराहट, सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल को देख हैरान फैंस, बोले- इसे कहते हैं कुदरत करिश्मा

नई दिल्ली: 21 जनवरी 1986 को जन्मे सुशांत सिंह राजपूत ने टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत की और उनका पहला शो पवित्र रिश्ता ही इतना सुपरहिट रहा कि उन्होंने बुलंदियों को छू लिया. इसके बाद एक्टर यही नहीं रुके, उन्होंने बड़े पर्दे का रुख किया और यहां पर काय पो छे!, एमएस धोनी अनटोल्ड स्टोरी, छिछोरे जैसी कई बेहतरीन फिल्में की और फैंस के दिलों में जगह बनाई. लेकिन 14 जून 2020 को उनकी अचानक मौत से फैंस को तगड़ा झटका लगा. दरअसल उन्होंने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

यह बात आज भी फैंस को खटकती है और लोग सुशांत को याद करते हैं. लेकिन अब अगर आप सुशांत को याद करते हैं और उन्हें देखना चाहते हैं तो आप इस शख्स को देख सकते हैं जो हूबहू सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखता हैं.

यह तो है सुशांत सिंह राजपूत की जेरोक्स कॉपी

इंस्टाग्राम पेज पर एक शख्स का वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आप देखेंगे की एक यंग लड़का नजर आ रहा है, जिसके हेयर स्टाइल, स्माइल, आंखें एकदम सुशांत सिंह राजपूत की तरह है. दरअसल, इस शख्स का नाम अयान है, जो अक्सर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके ढाई लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है और यूजर्स उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की जेरोक्स कॉपी बताते हैं.

यूजर्स बोले सुशांत की मम्मी से मिलवा दो
सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखने वाले इस शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. कोई सुशांत सिंह राजपूत को याद करके कह रहा है कम बैक सुशांत. तो कोई कह रहा है कि आप जो भी हो एक बार सुशांत सर की मां को जरूर मिलना, उनको भगवान पर फिर से भरोसा हो जाएगा.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि आज एक चीज पर बिलीव हुआ कि अपने जैसे दिखने वाले भी होते होंगे, जस्ट लाइक सुशांत सर. एक अन्य यूजर ने लिखा वेलकम बैक सुशांत सर. इसी तरह से इस शख्स के वीडियो पर हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं और उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की कार्बन कॉपी तक कह चुके हैं.

Related Articles

Back to top button