छत्तीसगढ़

स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी बच्चे का करता था लैंगिक शोषण, मामला खुला तो मचा हड़कंप

राजनांदगांव जिले में पदस्थ एक स्वास्थ्य कर्मचारी पर 14 साल के नाबालिक किशोर के साथ लैंगिक शोषण का मामला सामने आया है। मामले मैं शहर कोतवाली थाना में आरोपी के खिलाफ धारा 370 और पाक्सो को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बता दें कि राजनांदगांव कोतवाली क्षेत्र में सामने आए इस मामले में पीड़ित नाबालिग के पिता की शिकायत के बाद चाइल्डलाइन की ओर से पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग के कुष्ठ विभाग में कार्यरत कर्मचारी गौतम भट्टाचार्य उम्र 53 साल ने पिछले 3 साल से बच्चे का लैंगिक शोषण लगातार कर रहा था।

आरोपी

आरोपी ने बच्चे को मोबाइल भी दिया था और अपने खुद के मोबाइल में बच्चे के साथ अपनी अंतरंग तस्वीरें और वीडियो भी तैयार कर लिया था, दर्ज शिकायत के मुताबिक आरोपी बच्चे को तस्वीरों और वीडियो को सार्वजनिक करने का डर दिखाकर आरोपी द्वारा लगातार लैंगिक शोषण किया जा रहा था।

बताया जा रहा है की नाबालिग के पिता ने शक जाहिर किया है कि आरोपी उसके पुत्र को लगातार नशीली दवाएं देकर उसके साथ समलैंगिक संबंध बनाता था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामले में यह भी शंका जाहिर की जा रही है कि आरोपी ने और भी कई नाबालिग बच्चों के साथ इस तरह की हरकत की है।

हालांकि अब तक इस मामले में कोई भी पीड़ित सामने नहीं आया है। कोतवाली टीआई चतुर्वेदी ने एक मीडिया को कहा कि पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया है और इस मामले की विवेचना की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button