छत्तीसगढ़

अयोध्या फैसला – रायपुर में शांति समिति की बैठक खत्म, शांति बनाए रखने कलेक्टर ने की अपील

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर सुरक्षा के मद्देनजर छत्तीसगढ़ शासन ने प्रदेश के सभी स्कूल और कॉलेजों में छुट्टी का ऐलान किया गया है। हालांकि कल रात तक सरकार ने शेक्षणिक संस्थानों में छुट्टी का ऐलान नहीं किया था। लेकिन हालात को देखते हुए शनिवार सुबह छुट्टी का ऐलान कर दिया गया है। बता दें कि 40 दिन की लंबी सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट आज अयोध्या मामले में फैसला सुना रहे है।

रायपुर में चल रही शांति समिति की बैठक खत्म हो गई है, बता दें कि कंट्रोल रूम में शांति समिति की। बैठक चल रही थी। कलेक्टर एस भारतीदासन बैठक ले रहे थे। अयोध्या जमीन विवाद को लेकर बैठक में सभी धर्म के प्रतिनिधियों के साथ जिला प्रशासन के लोग मौजूद रहे। कलेक्टर के साथ एसपी और पुलिस अधिकारीयों ने यह बैठक की। कलेक्टर एस भारतीदासन ने सभी धर्म के लोगो शांति बनाए रखने अपील की और सभी से मिलजुलकर रहने की बात कही।

कलेक्टर ने सभी धर्म के लोगों ने कहा कि छत्तीसगढ़ शांति का टापू रहा है आज जो भी फैसला आएगा उसका सब इसका सम्मान करेंगे। लोगो से अपील है कि वो आपसी भाईचारे का परिचय दे और अफवाहों पर ध्यान न दे।

कलेक्टर ने बैठक यह भी कहा कि सोशल मीडिया के मैसेज बिना वैरिफिकेशन के न भेजा जाए नही तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गलत अफवाहों पर ध्यान न दे और एक दूसरे का सहयोग करे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button