inh24छत्तीसगढ़

आज सुबह एम्स रायपुर पर गुलाब की पंखुड़ियों की होगी पुष्पवर्षा, सेना करेगी कोरोना योद्धाओं को सलाम

भारत में सभी कोरोना योद्धाओं के आभार के रूप में भारतीय वायु सेना अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर देश के इन बहादुर योद्धाओं पर पुष्पवर्षा और बैंड की प्रस्तुति देकर एक अनोखे तरीके से सलाम करने की योजना बनाई है । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर और मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भी रविवार को सुबह फ्लाई पास्ट किया जाएगा।

कल शनिवार शाम को एक रिहर्सल भी भारतीय वायुसेना द्वारा किया गया । जानकारी के मुताबिक भारतीय वायु सेना के विमान और हेलिकॉप्टर स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगे और रायपुर शहर समेत एम्स के उपर फ्लाई पास्ट करेंगे । इसके अलावा भारतीय सेना का बैंड भी अपना प्रदर्शन एम्स के सामने कर सकता है ।

इसी प्रकार मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल से कल शाम को मरीज डिस्चार्ज नहीं किये गए इन मरीजों को आज रविवार सुबह डिस्चार्ज किया जाएगा, रविवार को मरीजों की छुट्टी सेना के बैंड की प्रस्तुति के बाद होगी, इस दौरान कोरोना वारियर्स एवं मरीजों के ऊपर हेलीकॉप्टर से फूल बरसाए जाएंगे।

भारतीय वायु सेना के विमानों का नियोजित फ्लाई पास्ट उन बहादुर COVID योद्धाओं को सलाम करना है, जो कोरोना वायरस महामारी के इन अभूतपूर्व समय के दौरान अथक और निस्वार्थ रूप से काम कर रहे हैं। आई जी दीपांशु काबरा ने ट्वीट कर बताया है कि इसके अलावा हेलीकॉप्टरों से 0900 बजे पुलिस वार मेमोरियल पर पंखुड़ी गिराने की योजना भी बनाई गई है।

Related Articles

Back to top button