inh24क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: उपसरपंच ने किया आदिवासी महिला सरपंच के साथ रेप…..

जशपुर। नारायणपुर थाना क्षेत्र की एक आदिवासी महिला सरपंच ने चटकपुर ग्राम पंचायत के उपसरपंच के विरुद्ध बलात्कार के गंभीर आरोप लगाए है। महिला सरपंच की शिकायत पर नारायणपुर थाने में मामला भी दर्ज कर लिया गया है लेकिन रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के 3 महीने बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी उपसरपंच दीपक यादव पिता लीलाधर यादव बिगत 30 जून को उंसके घर आया और उसके घर मे ही सो गया। इस दौरान रात को आरोपी पीड़िता के कमरे में घुस गया और उसे जबरन पास के स्कूल के शौचालय के पास ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला और उसे इस बात की धमकी भी दी कि अगर इस घटना का जिक्र उसने किसी से की तो वह उसकी हत्या कर देगा।

पीड़िता ने बताया है कि उंसका पति पंचायत सचिव है इस चलते आरोपी उपसरपंच उसके घर बराबर आना जाना करता था। दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद भी वह 4 महीने तक डरा धमकाकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा लेकिन वह आरोपी की धमकी से डरी सहमी किसी को कुछ नही बताई ।लेकिन 30 सितंबर को पीड़िता के सब्र ने जवाब दे दिया और उसने अपने घरवालों को पूरी बात बता दी ।

इसके बाद 2 अक्टूबर को नारायणपुर थाने में आरोपी उपसरपंच दीपक यादव के विरुद्ध पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करा दिया। पीड़िता का कहना है कि 2 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज कराने के बावजूद आज तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़िता ने आरोपी को गिरफ्तार करने एसपी को फिर से आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. इस मामले में नारायणपुर थाना प्रभारी जीवन लाल जांगड़े का कहना है कि आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। आरोपी बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लोकेशन ट्रेस किये जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button