राशिफल - अध्यात्म
Trending

26 April 2020 – जानिए आज का राशिफल, कैसा होगा आज आपका दिन, क्या कहती हैं आपकी भाग्यरेखा

मेष: इस राशि के जातकों को अपने कार्यक्षेत्र से संबंधित कुछ अहम निर्णय लेने पड़ेंगे, जिसमें वह कामयाब भी होंगे। धन प्राप्ति के लिए उत्तम दिन है। यह समय समृद्धि बढ़ाने वाला भी है। खर्च आपके पूर्ण नियंत्रण में रहेगा।

वृषभ: इस राशि के जातकों का मन कलात्मक चीजों की तरफ ज्यादा आकर्षित रहेगा। आपका तैयार किया हुआ प्रेजेंटेशन लोगों के द्वारा सराहा जाएगा। धन प्राप्ति के लिए एक सामान्य दिन है। खर्चों के लिए आपको संचित पैसों का उपयोग करना पड़ेगा।

मिथुन: इस राशि के जातकों को इस समय नेगेटिविटी से बचना चाहिए। कोई भी परेशानी इतनी बड़ी नहीं होगी, जितनी आप उसे सोच सोचकर बना लेंगे। उत्तम धन प्राप्ति के योग हैं, परंतु खर्च को नियंत्रित करना भी जरूरी है।

कर्क: इस राशि के जातकों की एनर्जी उनके साथ-साथ उनके सहयोगियों को भी तेजी से काम निपटाने के लिए प्रोत्साहित करेगी। कार्यक्षेत्र के लिए बहुत अच्छा समय है। अक्षय तृतीया पर धन प्राप्ति के लिए बहुत सुंदर योग बन रहा है। खर्च नियंत्रित रहेगा।

सिंह: इस राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में नए अवसर मिलेंगे। मेहनत से जितना ज्यादा आप उन्हें अपने फेवर में कर पाए वह आपके लिए बढ़िया रहेगा। अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए कुछ धन खर्च का भी योग है, जो कि आगे चलकर आपको फायदा देगा।

कन्या: इस राशि के लोग कार्यक्षेत्र में सुस्ती की वजह से अपना सारा ध्यान इस समय कुछ नया ज्ञान प्राप्त करने में लगाएंगे, जो कि आगे उनके काम की बेहतरी के लिए सहायक सिद्ध होगा। धन प्राप्ति के लिए आपको चिंता की जरूरत नहीं है। अक्षय तृतीया के अवसर पर लक्ष्मी नारायण की पूजा करना शुभ रहेगा।

तुला: इस राशि के जातकों के मन में व्यवसाय में कुछ परिवर्तन के विचार आएंगे। परंतु यह समय इसके लिए उपयुक्त नहीं है। फोकस होकर काम करेंगे तो आपके स्वयं के व्यवसाय से अच्छी कमाई के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक: इस राशि के जातक अपनी उच्च इच्छा शक्ति के बदौलत सभी काम आसानी से निपटा देंगे। अक्षय तृतीया पर धन प्राप्ति में भाग्य का सहयोग मिलेगा। खर्च नियंत्रित रहेंगे। मन शांत रहेगा। धर्म-कर्म और घरेलू काम में व्यस्त रहेंगे।

धनु: इस राशि के जातकों को भाग्य कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाने में सहायक होगा, धन प्राप्ति के अवसर उपलब्ध होंगे। खानपान पर नियंत्रण बहुत जरूरी है अन्यथा सेहत पर खर्च का योग भी बन रहा है।

मकर: इस राशि के जातक शांत मन से जो भी निर्णय लेंगे उसमें सफल रहेंगे। काम आसानी से बन जाएंगे। मां लक्ष्मी आज आप पर विशेष मेहरबान हैं।

कुंभ: इस राशि के जातकों की पराक्रम शक्ति कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाएगी। धन के निवेश को कुछ समय के लिए टालना बेहतर है। खर्चे के योग बनेंगे।

मीन: इस राशि की जातक सोशल नेटवर्किंग के द्वारा अपने व्यवसाय को विस्तार देने में कामयाब होंगे। धन प्राप्ति के लिए उत्तम समय है। इस समय में किया हुआ इन्वेस्टमेंट आय के नए साधन उपलब्ध कराएगा।

Related Articles

Back to top button